nayaindia Emperor Taunt On Tejashwi Jan Vishwas Yatra He Should First Take Out Loot Yatra तेजस्वी की 'जन विश्वास यात्रा' पर सम्राट का तंज, उन्हें पहले 'लूट यात्रा' निकालना चाहिए
Cities

तेजस्वी की ‘जन विश्वास यात्रा’ पर सम्राट का तंज, उन्हें पहले ‘लूट यात्रा’ निकालना चाहिए

ByNI Desk,
Share

Jan Vishwas Yatra :- बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और राजद के नेता तेजस्वी यादव 20 फरवरी से जन विश्वास यात्रा के जरिए बिहार का दौरा करने वाले हैं। उससे पहले भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने सोमवार को इस यात्रा को लेकर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि पहले उन्हें लूट यात्रा निकालना चाहिए। पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि पहले उन्हें लूट यात्रा निकालना था, इसमे उन्हें बताना चाहिए कि वे और उनकेे परिवार ने बिहार में भ्रष्टाचार कर कितनी संपत्ति अर्जित की है। कितना लूट किया है।

उन्होंने कहा कि पहले उन्हें अपने परिवार के भ्रष्टाचार के विषय में बताना चाहिए। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ‘जन विश्वास यात्रा’ पर निकलेंगे। 20 फरवरी से 29 फरवरी तक होने वाली इस यात्रा के दौरान वे राज्य के विभिन्न इलाकों में 32 जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी ने आगे कहा कि इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए हम पूरी तरह तैयार हैं और एनडीए प्रदेश की सभी 40 सीटें जीतेगी। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें