nayaindia Prime Minister Modi Expressed Grief Over Accident In Kasganj Uttar Pradesh उत्तर प्रदेश के कासगंज में हुए हादसे पर प्रधानमंत्री मोदी ने जताया दुख
News

उत्तर प्रदेश के कासगंज में हुए हादसे पर प्रधानमंत्री मोदी ने जताया दुख

ByNI Desk,
Share

Narendra Modi :- उत्तर प्रदेश के कासगंज में हुए सड़क दुर्घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है। साथ ही घायलों के जल्द ठीक होने की कामना की। प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा गया, ”हृदयविदारक! उत्तर प्रदेश के कासगंज में ट्रैक्टर ट्रॉली के तालाब में गिरने से हुआ हादसा दुख से भर देने वाला है। इसमें जिन्होंने अपने प्रियजनों को खोया है, उनके प्रति मेरी शोक-संवेदनाएं। इसके साथ ही मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। राज्य सरकार की निगरानी में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों की हरसंभव मदद में जुटा है। इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कासगंज हादसे पर दुख जताया। उन्होंने हादसे में मरने वालों के परिजनों को 2 लाख और घायलों को 50 हजार रुपये की आर्थिक मदद देने का ऐलान किया।

साथ ही घायलों के निःशुल्क इलाज करने के आदेश दिए। सीएम योगी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, ”जनपद कासगंज में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत हृदय विदारक है। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं। जिला प्रशासन के अधिकारियों को सभी घायलों के समुचित निःशुल्क उपचार हेतु निर्देश दिए हैं। प्रभु श्रीराम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को शांति तथा घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें। बता दें कि कासगंज में श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली बेकाबू होकर तालाब में गिर गई। इस हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई, जबकि कुछ लोग घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हादसे में जान गंवाने वालों में 7 महिलाएं और 8 बच्चे शामिल हैं। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें