nayaindia Angry With The Police Kerala Governor Staged A Protest On The Road पुलिस से नाराज केरल गवर्नर ने सड़क पर दिया धरना
News

पुलिस से नाराज केरल गवर्नर ने सड़क पर दिया धरना

ByNI Desk,
Share

Arif Mohammad Khan :- केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने शनिवार को पुलिस अधिकारियों पर कानून का पालन नहीं करने का आरोप लगाया और राज्य की राजधानी से लगभग 60 किलोमीटर दूर नीलामेल में सड़क पर विरोध प्रदर्शन किया। खान यहां से करीब 70 किलोमीटर दूर एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। जब उनका काफिला नीलामेल पहुंचा तो वहां करीब दो दर्जन एसएफआई छात्र काले झंडे लहराते हुए, नारे लगाते हुए सड़क किनारे खड़े थे। यह देखकर खान ने अपनी कार रोकी और पुलिस के खिलाफ गुस्सा जाहिर करते हुए प्रदर्शनकारियों की ओर चल दिए। फिर वह एक कुर्सी पर बैठ गए जो सड़क के किनारे एक चाय की दुकान से ली गई थी और उन्होंने अपने सचिव मोहन से तुरंत पुलिस आयुक्त को बुलाने के लिए कहा। 

खान ने कहा यदि नहीं, तो प्रधानमंत्री को बुलाओ। इसके लिए आप (पुलिस अधिकारियों की ओर उंगली उठाते हुए) जिम्मेदार हैं, मैं यहां से नहीं जाऊंगा। आप उन्हें (प्रदर्शनकारियों को) संरक्षण दे रहे हैं। आप कानून तोड़ रहे हैं, यदि आप (पुलिस) नहीं, तो कानून को कौन बनाए रखेगा। खान इस बात से नाराज थे कि उनके काफिले के गुजरने से पहले पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे एसएफआई कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार क्यों नहीं किया। खान ने पुलिस अधिकारियों से कहा कि अगर मुख्यमंत्री के गुजरने के दौरान ऐसी कोई हरकत होती तो पुलिस प्रदर्शनकारियों को तुरंत गिरफ्तार कर लेती। खान ने अपना रुख स्पष्ट कर दिया कि जब तक प्रदर्शनकारियों को हिरासत में नहीं लिया जाता, वह नहीं हटेंगे। पिछले कुछ समय से, खान एसएफआई के खिलाफ रहे हैं, जैसा कि हाल ही में कोझिकोड और उससे पहले राज्य की राजधानी में देखा गया था। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें