nayaindia Will Not Allow PM Modi Form Government Again In 2024 Lalu Prasad 2024 में पीएम मोदी को दोबारा सरकार नहीं बनाने देंगे: लालू प्रसाद
Cities

2024 में पीएम मोदी को दोबारा सरकार नहीं बनाने देंगे: लालू प्रसाद

ByNI Desk,
Share

Lalu Prasad :- राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने सोमवार को कहा कि वह 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा केंद्र में सरकार नहीं बनाने देंगे। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री ने यह टिप्पणी इंड‍िया गठबंधन की मंगलवार को नई दिल्ली में होने वाली चौथी बैठक से पहले की। राजद प्रमुख ने अपने छोटे बेटे और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ राष्ट्रीय राजधानी के लिए रवाना होने से पहले पटना हवाई अड्डे पर संवाददाताओं से कहा, “हम इंडिया ब्लॉक की बैठक के लिए जा रहे हैं और हम किसी भी कीमत पर नरेंद्र मोदी को केंद्र में सरकार बनाने की अनुमति नहीं देंगे।

जब उनसे पूछा गया कि प्रधानमंत्री मोदी 2024 में फिर से सत्ता में आने की गारंटी दे रहे हैं, तो लालू प्रसाद ने पूछा, “नरेंद्र मोदी कौन हैं? हम दिल्ली में बैठक के लिए जा रहे हैं और वोटों के बटवारे को रोकने के लिए हम एक सीट, एक उम्मीदवार के फॉर्मूले पर चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने दावा किया, ”इस बार हम केंद्र में सरकार बनाएंगे। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें