nayaindia MP CM Mohan Yadav Reached Patna Welcomed By BJP Worker पटना पहुंचे मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव, भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत
Cities

पटना पहुंचे मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव, भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

ByNI Desk,
Share

Mohan Yadav :- मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव अपने बिहार के एक दिवसीय दौरे के क्रम में गुरुवार को पटना पहुंचे। पटना पहुंचने पर एमपी के मुख्यमंत्री का भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। यादव के पटना हवाई अड्डे पर पहुंचने के पहले ही भाजपा के कार्यकर्ता हवाई अड्डा पहुंच गए थे। सीएम के पहुंचने के बाद भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने पुष्पगुच्छ देकर पारंपरिक तरीके से उनका स्वागत किया। मध्य प्रदेश के सीएम यादव यहां से सीधे श्री कृष्ण मेमोलियल हॉल पहुंचे। यहां श्रीकृष्ण चेतना विचार मंच की ओर से उनका अभिनंदन किया जा रहा है। इस कार्यक्रम के बाद मोहन यादव भाजपा प्रदेश कार्यालय पहुंचेंगे, जहां पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।

सीएम मोहन यादव के स्वागत में पटना को पोस्टर से पाट दिया गया है। भाजपा कार्यालय के बाद एमपी के सीएम इस्कॉन मंदिर जाएंगे, जहां पूजा-अर्चना करेंगे और उसके बाद भोपाल वापस लौट जायेंगे। हवाई अड्डा पर स्वागत करने वालों में केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय, सांसद रामकृपाल यादव, विधायक नंद किशोर यादव सहित श्रीकृष्ण चेतना विचार मंच के अधिकारी शामिल रहे। यादव के बिहार आने पर प्रदेश की सियासत गर्म है। माना जा रहा है कि भाजपा एमपी के सीएम के जरिए यादव मतदाताओं को आकर्षित करने की कोशिश में जुटी है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें