nayaindia Putin पुतिन ने रूसियों से राष्ट्रपति चुनाव में मतदान का आग्रह किया
News

पुतिन ने रूसियों से राष्ट्रपति चुनाव में मतदान का आग्रह किया

ByNI Desk,
Share
Vladimir Putin Russian presidential elections
Vladimir Putin Russian presidential elections

मॉस्को। रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) ने देश के लोगों को 15-17 मार्च को होने वाले आगामी राष्ट्रपति चुनाव (Presidential Election) में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया है। व्लादिमीर पुतिन ने एक रिकॉर्डेड वीडियो संदेश में कहा एक साथ आगे बढ़ने के लिए हमारी एकता और दृढ़ संकल्प की पुष्टि करना आवश्यक है। Vladimir Putin

आपका प्रत्येक वोट मूल्यवान और महत्वपूर्ण है। इसलिए, मैं आपसे अगले तीन दिन में वोट देने के अपने अधिकार का प्रयोग करने का आग्रह करता हूं। रूसियों को याद दिलाते हुए कि वे एक परिवार हैं, उन्होंने कहा कि हर शहर, कस्बे और गाँव में मतदान केंद्र खुले रहेंगे।

उन्होंने कहा प्रिय दोस्तों! हम सभी, रूस के बहुराष्ट्रीय लोग, एक बड़ा परिवार हैं। पुतिन ने कहा हम सब कुछ वैसे ही करेंगे जैसे हम चाहते हैं। इसलिए, मैं आपसे चुनाव में आने और अपनी नागरिक तथा देशभक्ति की स्थिति व्यक्त करने, हमारे प्यारे रूस के सफल भविष्य के लिए अपने चुने हुए उम्मीदवार को वोट देने के लिए कहता हूं।

शीर्ष पद के लिए चार उम्मीदवार मैदान में हैं: लिबरल डेमोक्रेटिक पार्टी (Liberal Democratic Party) के लियोनिद स्लटस्की, कम्युनिस्ट पार्टी के निकोलाई खारितोनोव, न्यू पीपल पार्टी के व्लादिस्लाव दावानकोव, और निवर्तमान राष्ट्रपति तथा एक स्वतंत्र उम्मीदवार व्लादिमीर पुतिन।

यह भी पढ़ें:

‘स्कूप’ ने दिलाई अभिनय की दुनिया में नई पहचान: करिश्मा तन्ना

रामनाथ कोविंद पैनल ने ‘एक देश, एक चुनाव’ पर सौंपी रिपोर्ट

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें