nayaindia Jagan Mohan Reddy प्रधानमंत्री से मिले जगन मोहन रेड्डी
News

प्रधानमंत्री से मिले जगन मोहन रेड्डी

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश में भाजपा और तेलुगू देशम पार्टी के बीच तालमेल की बातचीत के बीच राज्य के मुख्यमंत्री और वाईएसआर कांग्रेस के नेता जगन मोहन रेड्डी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। शुक्रवार को जगन मोहन की मुलाकात से एक दिन पहले ही पूर्व मुख्यमंत्री और टीडीपी के नेता चंद्रबाबू नायडू ने नई दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी। बताया जा रहा है कि भाजपा, टीडीपी और जन कल्याण सेना के बीच तालमेल होना है।

बहरहाल, बताया जा रहा है कि जगन मोहन रेड्डी ने प्रधानमंत्री से मुलाकात में आंध्र प्रदेश के लिए विशेष राज्य का दर्जा मांगा है। जगन इस मामले पर पहले भी प्रधानमंत्री और गृह मंत्री के साथ कई बार बैठकें कर चुके हैं। 2019 में जगन की पार्टी के घोषणापत्र में भी यह शामिल था। इसलिए इस साल चुनाव में जाने से पहले वे सरकार से कुछ वादा चाहते हैं। गौरतलब है कि राज्य में लोकसभा के साथ ही विधानसभा के चुनाव होने हैं।

चुनाव से पहले राज्य की राजनीति में मची उथल-पुथल से जगन परेशान हैं। उनकी पार्टी के कई सांसद और नेता पार्टी छोड़ चुके हैं तो कांग्रेस पार्टी ने उनकी बहन वाईएस शर्मिला को ही प्रदेश अध्यक्ष की कमान दे दी है। इसके अलावा भाजपा और टीडीपी के बीच गठबंधन की संभावना भी बन रही है। तभी जगन मोहन रेड्डी ने विशेष राज्य का दर्जा देने या राज्य के लिए विशेष आर्थिक पैकेज का दबाव बनाया है।

1 comment

  1. I loved as much as you will receive carried out right here The sketch is tasteful your authored subject matter stylish nonetheless you command get got an edginess over that you wish be delivering the following unwell unquestionably come further formerly again as exactly the same nearly very often inside case you shield this hike

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें