nayaindia Mamata Banerjee और अभिषेक बनर्जी को जान से मारने की धमकी वाला...
States

Mamata Banerjee और अभिषेक बनर्जी को जान से मारने की धमकी वाला पोस्टर…

ByNI Desk,
Share
Image Credit: The Hindu

पुलिस ने कहा की पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी नेता Mamata Banerjee, उनके भतीजे और पार्टी के महासचिव अभिषेक बनर्जी को जान से मारने की धमकी का एक पोस्टर पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले के उलुबेरिया में पाया गया।

सफेद कपड़े पर हरी स्याही से लिखा गया यह हस्तलिखित पोस्टर उलुबेरिया के फुलेश्वर इलाके में एक निर्माण स्थल पर मिला। जहां 20 मई को लोकसभा चुनाव होने वाले हैं।

मैं मुख्यमंत्री Mamata Banerjee और अभिषेक को कार से टक्कर मारकर मार डालूंगा। और इसके बाद सभी लोग दीये जलाएंगे। बांग्ला में लिखे इस पोस्टर में लिखा हैं की मेरे पास एक गुप्त पत्र हैं। पोस्टर ईंटों के ढेर पर लटका हुआ मिला।

एक पुलिस अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया की यह अभी तक स्पष्ट नहीं हैं की गुप्त पत्र का क्या मतलब हैं। यह एक शरारत भी हो सकती हैं और हमें यह पता लगाना होगा कि क्या इसमें कोई एक व्यक्ति या समूह शामिल था।

पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई हैं। पश्चिम बंगाल में 20 मई को लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण का मतदान होगा। और इस चरण के दौरान 42 लोकसभा क्षेत्रों में से सात पर मतदान होगा। जिनमें बनगांव (एससी), हावड़ा, बैरकपुर, श्रीरामपुर, उलुबेरिया, हुगली और आरामबाग शामिल हैं।

यह भी पढ़ें :- 

विपक्ष के पास है संविधान और रेवड़ी

मुंबई के शिवाजी पार्क में मोदी की रैली

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें