nayaindia Lok Sabha election Amit shah यह चुनाव मोदी बनाम राहुल है: शाह
Trending

यह चुनाव मोदी बनाम राहुल है: शाह

ByNI Desk,
Share
Congress Is Promoting Pakistan Agenda Amit Shah

हैदराबाद। तीन चरण का मतदान बीतने के बाद भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री  अमित शाह ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि इस बार का लोकसभा चुनाव नरेंद्र मोदी बनाम राहुल गांधी है। उन्होंने मोदी और राहुल की तुलना भी की और कहा कि यह चुनाव नरेंद्र मोदी की भारतीय गारंटी और राहुल गांधी की चीनी गारंटी के बीच है। अमित शाह ने यह भी कहा कि इस बार का चुनाव विकास के लिए वोट और जिहाद के लिए वोट के बीच मुकाबला है।

तेलंगाना के भोंगिर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने पहली बार दो टूक अंदाज में कहा कि चुनाव मोदी और राहुल के बीच है। ऐसा लग रहा है स्थानीय मुद्दों और उम्मीदवारों के नाम पर मतदान होने की खबरों की वजह से भाजपा ने रणनीति के तहत मोदी बनाम राहुल का मुकाबला बनाने का दांव चला है। बहरहाल, अमित शाह ने विपक्ष पर आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि कांग्रेस, बीआरएस और एआईएमआईएम तेलंगाना को शरिया और कानून पर चलाना चाहते हैं।

शाह ने कांग्रेस, बीआरएस और एआईएमआईएम को तुष्टिकरण की तिकड़ी बताते हुए कहा कि ये पार्टियां रामनवमी जुलूस नहीं निकलने देतीं और सीएए का भी विरोध करती हैं। उन्होंने कहा- ये लोग ‘हैदराबाद मुक्ति दिवस’ मनाने की अनुमति नहीं देते हैं। ये लोग सीएए का विरोध करते हैं। ये लोग तेलंगाना को शरिया और कुरान के आधार पर चलाना चाहते हैं। शाह ने कहा- मैं जहां भी जाता हूं, मुझे केवल मोदी, मोदी की गूंज सुनाई देती है। उन्होंनेकहा- तेलंगाना के लोगों ने 2019 में हमें चार सीटों का आशीर्वाद दिया और इस बार, मुझे यकीन है कि हम तेलंगाना में 10 प्लस सीटें जीतने जा रहे हैं। तेलंगाना का यह डबल डिजिट स्कोर निश्चित रूप से मोदी जी को चार सौ के पार पहुंचा देगा।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें