nayaindia Lok Sabha election Pm Modi बिहार, यूपी में मोदी की धुआंधार रैली
Trending

बिहार, यूपी में मोदी की धुआंधार रैली

ByNI Desk,
Share
Supporters Gathered At PM Modi Road Show In Puri

पटना/वाराणसी/प्रयागराज। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पांचवें चरण के मतदान के अगले दिन मंगलवार को बिहार और उत्तर प्रदेश में धुआंधार रैलियां कीं। बिहार में प्रधानमंत्री ने मोतिहारी और महाराजगंज में चुनावी सभा को संबोधित किया तो उत्तर प्रदेश में प्रयाग राज पहुंचे और फिर अपने चुनाव क्षेत्र वाराणसी में भी कार्यक्रम को संबोधित किया। मोतिहारी में प्रधानमंत्री मोदी ने दावा किया कि पांच चरण के मतदान में इंडी गठबंधन परास्त हो गया है। बिहार में उन्होंने राजद और कांग्रेस को निशाना बनाया तो यूपी में सपा और कांग्रेस पर हमला किया।

प्रधानमंत्री मोदी ने मंगलवार को प्रयागराज में कहा- सपा और कांग्रेस वालों का सुशासन और सनातन से 36 का आंकड़ा है। ये लोग सनातन को बीमारी बताते हैं। प्रभु श्री राम का अपमान करने वालों को प्रयागराज की जनता कभी माफ नहीं करेगी। उन्होंने कहा- सपा सरकार में जाति देखकर नौकरी दी जाती थी। यूपीपीसीएस को परिवार सर्विस कमीशन बना दिया था। यूपी के फर्स्ट टाइम वोटर को पता नहीं होगा कि पुरानी सरकार में बहन, बेटी का बाहर निकलना मुश्किल होता था। मोदी ने कहा- हमारे तीर्थराज प्रयाग में खुले आम गोली बम चलते थे। सीधे सच्चे लोग दहशत में जीते थे। ये लोग सनातन को डेंगू, मलेरिया कहते हैं।

मोदी ने भाजपा की जनसभा में कहा- 2024 का चुनाव तय करेगा भारत के भविष्य की त्रिवेणी किधर बहेगी। भारत की पहचान अब एक्सप्रेसवे से होती है। इंफ्रास्ट्रक्चर से होती है। कई देश कहते हैं हमें भी आपकी टेक्नोलॉजी चाहिए। उन्होंने कहा- भारत जी-20 का आयोजन करता है तो पूरी दुनिया हैरान हो जाती है। प्रयाग के लोग न किसी से डर के रहते हैं और न दब के। आरक्षण का मुद्दा उठाते हुए मोदी ने कहा- कर्नाटक में कांग्रेस सरकार ने ओबीसी का कोटा मुसलमानों को दे दिया। मैं प्रयागराज में गारंटी देने आया हूं। दलितों, पिछड़ों का आरक्षण छिनने नहीं दूंगा। मोदी आपकी सेवा करता रहे इसलिए सशक्त सरकार चाहिए।

प्रधानमंत्री मोदी ने मंगलवार को अपने चुनाव क्षेत्र वाराणसी में मातृशक्ति सम्मेलन की शुरुआत की। इस मौके पर मोदी ने कहा- मैं पार्टी के प्रचार में कितना भी व्यस्त रहता हूं, लेकिन बनारस को लेकर निश्चिंत रहता हूं। क्योंकि सब कुछ आप सब ही संभाल लेते हैं। उन्होंने अपने क्षेत्र के लोगों से कहा- इस गर्मी में स्वास्थ्य का ख्याल रखिए। ज्यादा से ज्यादा लोगों के घरों में, गांवों में, बूथ पर जाना होता है। मेरा सुझाव है कितना भी काम करिए पानी जरूर पीजिए और बिना कुछ खाए घर से बाहर न निकलिए।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें