nayaindia PM Modi target opposition party
Trending

कांग्रेस पर फिर मोदी का हमला

ByNI Desk,
Share
Narendra Modi

मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर कांग्रेस के घोषणापत्र को निशाना बनाया है और कहा है कि उसमें कांग्रेस ने मुस्लिम लीग वाली भाषा का इस्तेमाल किया है। प्रधानमंत्री ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस देश के विभाजन की बातें करती है।

उन्होंने सोमवार को महाराष्ट्र के चंद्रपुर में एक चुनावी सभा में एनडीए के लिए वोट मांगते हुए कहा- 2024 का लोकसभा चुनाव स्थिरता बनाम अस्थिरता के बीच का चुनाव है। उन्होंने दावा किया कि आज देश का पिछड़ा, गरीब, दलित, आदिवासी मोदी सरकार को अपनी सरकार मानता है।

प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा- एक ओर बीजेपी और एनडीए है, जिसका उद्देश्य है देश के लिए कड़े फैसले लो और बड़े फैसले लो। दूसरी ओर कांग्रेस और इंडी गठबंधन है, जिसका मंत्र है कि जहां भी सत्ता पाओ खूब मलाई खाओ। उन्होंने कहा- कांग्रेस पार्टी अपने कुकर्मों के कारण देश में जनता का समर्थन खो चुकी है। नतीजतन, वे अब फूट डालो और राज करो की रणनीति अपना रहे हैं।

कांग्रेस पर अपने आरोपों को दोहराते हुए प्रधानमंत्री ने कहा- उन्होंने अपने घोषणापत्र में मुस्लिम लीग की याद दिलाने वाली भाषा का इस्तेमाल किया है। साथ ही उनका एक सांसद भारत के विभाजन की मांग कर रहा है। इंडी अलायंस के लोग दक्षिण भारत को अलग करने की धमकी दे रहे हैं।

मोदी ने कहा- इंडी अलायंस में शामिल डीएमके पार्टी सनातन को डेंगू, मलेरिया कह कर उसके खात्मे की बात कर रही है और नकली शिव सेना वाले उन्हीं लोगों को महाराष्ट्र में रैली करवाते हैं। नकली शिव सेना से उनका इशारा उद्धव ठाकरे गुट की ओर था।

प्रधानमंत्री ने कहा- मोदी किसी शाही परिवार में पैदा होकर प्रधानमंत्री नहीं बना। मोदी एक गरीब परिवार में जन्म लेकर, आपके बीच रहकर, यहां तक आया है। राजनीतिक पार्टियों का दायित्व होता है कि वो जनता की समस्याओं का समाधान करे, लेकिन कांग्रेस पार्टी खुद ही समस्याओं की जननी है। उन्होंने कहा- पिछले 10 वर्षों से कांग्रेस सत्ता से बाहर है। आपने एनडीए को पूर्ण बहुमत दिया। हमने देश की बड़ी-बड़ी समस्याओं का स्थायी इलाज किया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें