nayaindia Lok sabha election Pm Modi
Trending

राहुल को पीएम बनाना चाहता है पाक: मोदी

ByNI Desk,
Share
भाजपा

अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को निशाना बनाना जारी रखा। उन्होंने राहुल का कांग्रेस का शहजादा बताते हुए कहा कि पाकिस्तान उनको प्रधानमंत्री बनाने के लिए बेचैन है। प्रधानमंत्री मोदी ने यह भी दावा किया कि भारत में कांग्रेस कमजोर हो रही है तो  पाकिस्तान के आंसू निकल रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने दो दिन के गुजरात दौरे में गुरुवार आणंद की सभा में कहा- भारत में कांग्रेस कमजोर हो रही है। यहां कांग्रेस मर रही है तो वहां पाकिस्तान रो रहा है।

राहुल और कांग्रेस पर हमला करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा- कांग्रेस के लिए पाकिस्तान के आका दुआ कर रहे हैं। शहजादे को प्रधानमंत्री बनाने के लिए पाकिस्तान उतावला है। पाकिस्तान और कांग्रेस की यह पार्टनरशिप पूरी तरह एक्सपोज हो गई है। प्रधानमंत्री मोदी ने जामनगर की जनसभा में रूपाला के बयान के चलते बीजेपी से नाराज क्षत्रियों को समझाने की कोशिश भी की। उन्होंने कहा- हमारे देश के राजा, महाराजाओं ने अखंड भारत के निर्माण के लिए अपनी रियासतें दे दीं। देश उनके योगदान को कभी भूल नहीं सकता।

प्रधानमंत्री मोदी ने सुरेंद्रनगर में अपनी एक दूसरी जनसभा में भी कांग्रेस पर हमला किया। उन्होंने कहा- कांग्रेस हमेशा रॉन्ग डिलीवरी करने वाली पार्टी रही है। देश को आजादी दिलवाने की जगह उन्होंने देश को ही विभाजित कर दिया। देश का विकास करने के बजाय उन्होंने जो कुछ था, उसे ही लूट लिया। गरीबों का पैसा कांग्रेस के खजाने में पहुंच गया। आज ये पार्टी राम और शिव भक्तों को आपस में लड़ाना चाहती है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें