nayaindia Priyanka Gandhi vadra पीएम को प्रियंका ने दिया जवाब
Trending

पीएम को प्रियंका ने दिया जवाब

ByNI Desk,
Share

अहमदाबाद। कांग्रेस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से लगाए जा रहे आरोपों का जवाब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने दिया है। प्रधानमंत्री मोदी के गृह राज्य गुजरात के वलसाड में प्रियंका ने कांग्रेस उम्मीदवार अनंत पटेल के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा- प्रधानमंत्री आजकल कह रहे कि कांग्रेस आएगी, आपका मंगलसूत्र चुराएगी और दूसरे को बांट देगी। आप क्या करेंगे…हंसेंगे न।

प्रियंका ने प्रधानमंत्री पर हमला करते हुए कहा- मोदी जी बड़ी बड़ी बातें करते हैं, लेकिन उनके पास गरीब जनता के लिए कुछ नहीं है। सरकार के पास जो है, वो अडानी, अंबानी जैसे करोड़पतियों के लिए है। कांग्रेस महासचिव ने कहा- इन्होंने हमारे परिवार को कितनी गाली दी। मां, पिता, दादी, दादा, परदादा, भाई, पति किसी को नहीं छोड़ा। कोई बात नहीं, करते रहें। 56 इंच का इनका सीना नहीं है। लोहे के सीने हैं हमारे।

प्रियंका ने प्रधानमंत्री की गरिमा का सवाल उठाते हुए कहा- लेकिन देश के सामने इस तरह के झूठ बोलना, इस स्तर पर आना। हमें कोई परवाह नहीं है। देश के प्रधानमंत्री अपने पद की गरिमा का ध्यान न रखते हुए ऐसी बकवास बातें कर रहे हैं। प्रधानमंत्री सोचते हैं कि मेरे पास पद है, मैं कोई भी फिजूल की बात करूंगा और जनता उसे मान लेगी। उन्होंने कहा- जरा सोचिए, क्या कोई राजनीतिक दल एक्सरे मशीन के जरिए आपके घर में घुसेगा और गहने निकालकर किसी और को दे देगा? प्रियंका ने कहा- भाजपा लोगों को कमजोर करने और उनके अधिकारों से वंचित करने के लिए संविधान को बदलना चाहती है। इसी संविधान ने हमें सभी अधिकार दिया है। भाजपा लोकतंत्र को कमजोर करना चाहती है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें