nayaindia Rahul Gandhi target PM Modi मास रेपिस्ट के लिए पीएम ने वोट मांगा: राहुल
Trending

मास रेपिस्ट के लिए पीएम ने वोट मांगा: राहुल

ByNI Desk,
Share
Modi Government Insulted Army Bringing Agniveer Scheme Rahul

बेंगलुरू। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला किया। उन्होंने भाजपा की सहयोगी जेडीएस के सांसद और हासन सीट से उम्मीदवार प्रज्ज्वल रेवन्ना के लिए मोदी के प्रचार करने का हवाला देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने सैकड़ों महिलाओं का यौन शोषण करने वाले के लिए वोट मांगा। राहुल ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री को इसके लिए देश भर की महिलाओं से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने मोदी पर मास रेपिस्ट के लिए वोट मांगने का आरोप लगाते हुए कहा कि ‘यही है मोदी की गारंटी।’

राहुल ने गुरुवार को कर्नाटक के शिवमोगा में चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा। गरतलब है कि कर्नाटक में भाजपा और जेडीएस साथ चुनाव लड़ रहे हैं और जेडीएस नेता प्रज्ज्वल रेवन्ना पर कई महिलाओं ने रेप और अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। इस मामले में केस दर्ज हो चुका है और प्रज्ज्वल विदेश चले गए हैं। मोदी ने 14 अप्रैल को प्रज्ज्वल के समर्थन में मैसूरू में रैली की थी। तब मोदी ने प्रज्ज्वल रेवन्ना के लिए वोट मांगा था।

इसका हवाला देते हुए राहुल ने कहा- कर्नाटक में सबसे बड़ा इश्यू प्रज्ज्वल रेवन्ना का है। पीएम मोदी ने उसके समर्थन में प्रचार किया है। उसने चार सौ महिलाओं का मास रेप किया है। पीएम मोदी को इसका जवाब और महिलाओं से माफी मांगनी चाहिए। राहुल ने कहा- प्रज्ज्वल रेवन्ना चार सौ महिलाओं का रेप करता है, वीडियो बनाता है। इसे मास रेप कहा जाता है। कर्नाटक में मंच पर प्रधानमंत्री मास रेपिस्ट का समर्थन कर रहे हैं।

राहुल ने आरोप लगाते हुए कहा- जब प्रधानमंत्री आपसे वोट मांग रहे थे तो उन्हें पता था कि प्रज्ज्वल रेवन्ना ने क्या किया था। प्रधानमंत्री को हिंदुस्तान की हर महिला से माफी मांगनी चाहिए, क्योंकि उन्होंने एक मास रेपिस्ट को मंच पर लाकर उसे समर्थन देने की बात की। हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री ने देश की हर महिला का अपमान किया है। राहुल ने आगे कहा- प्रधानमंत्री के पास सारी मशीनरी है, इंटेलिजेंस है, कस्टम्स है, तब भी प्रधानमंत्री ने इस मास रेपिस्ट को जर्मनी जाने दिया। ये उनकी गारंटी है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें