nayaindia There Is No Tough Competition Beloved Sisters Removed All Thorns Shivraj कोई कांटे की टक्कर नहीं, लाड़ली बहनों ने निकाले सभी कांटे: शिवराज

कोई कांटे की टक्कर नहीं, लाड़ली बहनों ने निकाले सभी कांटे: शिवराज

Shivraj Singh Chauhan :- मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो आज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे ये कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि राज्य में कांटे की टक्कर जैसा कुछ नहीं है, लाड़ली बहनों ने सभी ‘कांटे’ निकाल दिए हैं और भारतीय जनता पार्टी पांचवीं बार सरकार बनाने जा रही है। चौहान का ये वीडियो उनके विधानसभा क्षेत्र सीहोर जिले के बुधनी का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि चौहान चुनाव के बाद कल अपने विधानसभा क्षेत्र बुधनी गए थे, इसी दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं के बीच ये बात कही।

वीडियो में श्री चौहान कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि तीन तारीख को आप देखेंगे कि फिर से पांचवीं बार भाजपा सरकार बनेगी। कोई संदेह नहीं है। ये जो बातें कही जा रहीं हैं कि कांटे की टक्कर है, कोई कांटे की टक्कर नहीं है। कार्यकर्ताओं ने खूब मेहनत की है और लाड़ली बहनाओं ने सभी कांटे निकाल दिए हैं। चौहान कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि जनता का बेहद प्यार और आशीर्वाद अपने काम को मिला है। (वार्ता)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें