nayaindia IPL 2024: हैदराबाद से जीत के बाद आरसीबी कप्तान ने ऐसा क्या बोल दिया
खेल समाचार

IPL 2024: हैदराबाद से जीत के बाद आरसीबी कप्तान ने ऐसा क्या बोल दिया जो…

ByNI Sports Desk,
Share
RCB Team
Image Credit: IPL

आईपीएल 2024 का 41वां मैच में सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच में हैदराबाद में खेला गया था। हैदराबाद का ये 8वां मैच था, तो वहीं बेंगलुरु का ये 9वां मैच था। आरसीबी लगातार 6 हार का मुंह देखने के बाद आखिर 9वें मुकाबले में जीत मिल ही गई। इस जीत के बाद बेंगलुरु (RCB) के कप्तान फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) ने ऐसा बयान दिया जो खूब वायरल हो रहा है।

आईपीएल में कल सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 35 रनों से मिली जीत के बाद कप्तान डु प्लेसिस ने खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि पिछले दो मैचों में हमने अच्छी लड़ाई लड़ी है। हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने 270 से ज्यादा रन बनाए थे, हमने 260 रन बनाए। कोलकाता के खिलाफ भी हम सिर्फ 1 रन से हारे थे। हम काफी समय से करीब पहुंच रहे थे, लेकिन जीत दर्ज करना जरूरी है ताकि टीम में आत्मविश्वास पैदा हो। आज रात अच्छी चैन की नींद आएगी।

डु प्लेसिस (Faf du Plessis) ने आगे कहा कि आप टीम में सिर्फ बातों से आत्मविश्वास नहीं जगा सकते। और दिखावा नहीं कर सकते। आत्मविश्वास सिर्फ प्रदर्शन से मिलता है। डु प्लेसिस (Faf du Plessis) इस बात से भी खुश हैं कि सिर्फ कोहली ही नहीं, बल्कि दूसरे बल्लेबाज भी रन बना रहे हैं। आईपीएल में हर टीम बहुत मजबूत है अब ज्यादा बल्लेबाज रन बना रहे हैं। टूर्नामेंट के पहले हाफ में सिर्फ विराट ही रन बना रहे थे। रजत पाटीदार (Rajat Patidar) का अब रन बनाना टीम के लिए बहुत अच्छा है।

पहले खेलते हुए बेंगलुरु ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 206 रन बनाए और हैदराबाद को 207 रनों का लक्ष्य दिया। इस पारी में रजत पाटीदार (Rajat Patidar) ने शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने 20 गेंदों में 50 रन बनाए, जिसमें 2 चौके और 5 छक्के शामिल थे। जवाब में उतरी सनराइजर्स हैदराबाद लड़खड़ाती (Sunrisers Hyderabad) नजर आई। हैदराबाद ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 171 रन ही बना सकी। हैदराबाद बल्लेबाज अधिक देर तक क्रीज पर रुक नहीं पाए एक दो खिलाडी को छोड़कर सबने निराश किया, जिसके बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने यह मैच 35 रनों से जीत लिया।

यह भी पढ़ें : RCB फैंस न हो उदास, अभी बाकी है प्लेऑफ में पहुंचने की आस, बस इन टीमों से चाहिए मदद

यह भी पढ़ें : T20 World Cup के लिए सहवाग ने चुनी भारत की प्लेइंग- XI, इन खिलाडियों को दी जगह

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें