nayaindia Shahrukh Shoot Action Sequence for Tiger 3 For a Week टाइगर 3 के लिए एक हफ्ते तक एक्शन सीक्वेंस शूट करेंगे शाहरुख
बॉलीवुड

टाइगर 3 के लिए एक हफ्ते तक एक्शन सीक्वेंस शूट करेंगे शाहरुख

ByNI Desk,
Share

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan), जिन्होंने ‘पठान’ (Pathan) के साथ धमाकेदार वापसी की है, अब वह सलमान (Salman) की ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) में दिखाई देंगे। वह एक्शन सीक्वेंस शूट (Action Sequence Shoot) के लिए सात दिन व्यस्त रहेंगे। हिंदी सिनेमा के दो सबसे बड़े सुपरस्टार्स के मिलन ने फिल्म जगत में हलचल पैदा कर दी है। दर्शकों ने स्क्रीन पर उनकी एक्टिंग को पसंद किया है। एसआरके के पठान और सलमान के टाइगर के साथ अब जाने-माने वाईआरएफ स्पाई-ब्रह्मांड का भी संकेत मिलने लगा है।

ये भी पढ़ें- http://दिशा पटानी ने टाइगर श्रॉफ को किया विश

एक सूत्र के मुताबिक, शाहरुख अप्रैल के अंत में मुंबई में ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) के लिए सात दिनों तक शूटिंग करेंगे। सूत्रों के मुताबिक, ‘टाइगर 3’ में शाहरुख खान और सलमान से पूरे दमखम की उम्मीद है। वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स हर फिल्म के थिएटर अनुभव को कुछ स्तर ऊपर ले जाने वाला है। जबकि प्रत्येक फिल्म में अलग-अलग भावनाएं होंगी, यह देखते हुए कि कैसे तीन सुपर जासूसों के व्यक्तित्व और कहानी को अलग-अलग डिजाइन किया गया है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें