nayaindia Akshay Kumar Takes Blessings At Kedarnath Temple Greets Fans अक्षय कुमार ने केदारनाथ मंदिर में लिया आशीर्वाद, प्रशंसकों का किया अभिवादन
बॉलीवुड

अक्षय कुमार ने केदारनाथ मंदिर में लिया आशीर्वाद, प्रशंसकों का किया अभिवादन

Share

मुंबई। बॉलीवुड (Bollywood) के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने उत्तराखंड के केदारनाथ मंदिर (Kedarnath Temple) के दर्शन किए। एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह पूजा-अर्चना के बाद मंदिर से बाहर आते और फिर बाहर हाथ जोड़कर प्रशंसकों का अभिवादन करते नजर आ रहे हैं। एक्टर ने भी इंस्टाग्राम (Instagram) पर मंदिर का एक वीडियो साझा किया और इसे कैप्शन दिया: जय बाबा भोलेनाथ (Hail Baba Bholenath)। वायरल क्लिप (Viral Clip) में अक्षय के साथ काफी सिक्योरिटी भी है।

ये भी पढ़ें- http://महाकाल की तर्ज पर पन्ना में बनेगा जुगल किशोर सरकार लोक

वह मंदिर जाने के लिए पूरी तरह से काले रंग की पोशाक पहने नजर आ रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो, अक्षय अगली बार ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में दिखाई देंगे। फिल्म, जिसमें टाइगर श्रॉफ भी हैं, की शूटिंग स्कॉटलैंड, लंदन, भारत और यूएई के विभिन्न स्थानों में की गई है। उनके पास ‘ओएमजी: ओह माय गॉड 2’, ‘सोरारई पोटरु’ का हिंदी रीमेक और ‘हेरा फेरी’ फ्रेंचाइजी की अगली किस्त भी है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें