nayaindia Anupam Kher Injured His Shoulder During Shooting Of Vijay 69 'विजय 69' की शूटिंग के दौरान अनुपम खेर के कंधे में लगी चोट
बॉलीवुड

‘विजय 69’ की शूटिंग के दौरान अनुपम खेर के कंधे में लगी चोट

ByNI Desk,
Share

मुंबई। दिग्गज बॉलीवुड स्टार अनुपम खेर (Anupam Kher) को अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विजय 69’ (Vijay 69) की शूटिंग के दौरान कंधे में चोट लग गई। अनुपम ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर स्लिंग में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने लिखा, आप स्पोर्ट्स फिल्म करो और आप घायल ना हो!! ऐसा कैसे हो सकता है? कल विजय 69 की शूटिंग के दौरान कंधे में अच्छी खासी चोट लगी। दर्द तो है पर जब कंधे पर स्लिंग लगाने वाले भैया ने बताया कि उन्हें ही शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और रितिक रोशन के कंधों को इस स्लिंग से सजाया था तो पता नहीं क्यों दर्द का अहसास थोड़ा कम हो गया।

ये भी पढ़ें- http://सरकार ने राष्ट्रपति पद को किया सीमित: खड़गे

उन्होंने कहा, पर वैसे अगर थोड़ा जोर से खांसू तो मुंह से हल्की सी चीख जरूर निकलती है! फोटो में मुस्कुराहट के कोशिश असली है! एक दो दिनों बाद शूटिंग जारी रहेगी। वैसे मां ने सुना तो बोली, और दिखा अपनी बॉडी दुनिया को!! तुझे नजर लग गई! मैने जवाब दिया, ‘मां! गिरते है शहसवार ही मैदान ए जंग में। वो तिफल क्या गिरेगा जो घुटनो के बल चले!’ मां झापड़ मारते मारते रुक गई। फिल्म एक ऐसे व्यक्ति के जीवन की कहानी बताती है, जो 69 वर्ष उम्र में ट्रायथलॉन प्रतियोगिता (Triathlon Competition) में भाग लेने का निर्णय लेता है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें