nayaindia Ileana D'Cruz Going To Be Mother Announced Through Insta Post मां बनने वाली हैं इलियाना डिक्रूज, इंस्टा पोस्ट के जरिए किया अनाउंसमेंट
बॉलीवुड

मां बनने वाली हैं इलियाना डिक्रूज, इंस्टा पोस्ट के जरिए किया अनाउंसमेंट

ByNI Desk,
Share

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D’cruz) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर बताया कि वो जल्द ही मां बनने वाली हैं। हालांकि, इलियाना ने अपने बच्चे के पिता के बारे में कोई भी जानकारी साझा नहीं की। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर बच्चे के लिए एक ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट की फोटो पोस्ट की और कैप्शन में लिखा- अब एडवेंचर शुरू हो गया है। एक दूसरे पोस्ट में, इलियाना ने एक पेंडेंट का क्लोज-अप फोटो शेयर किया, जिस पर मम्मा लिखा हुआ था।

ये भी पढ़ें- http://आईपीएल 2023: विराट कोहली पर जुर्माना

इलियाना पहले एंड्रयू नीबोन (Andrew Kneebone) के साथ रिलेशनशिप में थीं। भले ही यह स्पष्ट नहीं है कि दोनों शादीशुदा थे या नहीं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पोस्ट में नीबोन को बेस्ट हस्बैंड के रूप में संदर्भित किया था। लेकिन, 2019 में खबर आई थी कि दोनों अलग हो चुके हैं। कयासों के मुताबिक, इसके बाद इलियाना ने लंदन में रहने वाले मॉडल और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के कजिन भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल (Sebastien Laurent Michel) को डेट किया। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें