nayaindia Horrible Incident in Kaushambi: UP के कौशांबी में भी कंझवाला जैसी....
इंडिया ख़बर

UP के कौशांबी में भी कंझवाला जैसी खौफनाक घटना, छात्रा को टक्कर मार घसीटा

ByNI Desk,
Share

कौशांबी । Horrible Incident in Kaushambi: दिल्ली के कंझवाला में सामने आई दिल दहलाने वाली घटना के बाद अब यूपी के कौशांबी जिले में भी एक ही मंजर सामने आया है। जिसमें एक बेकाबू कार ने साइकिल सवार छात्रा को टक्कर मारने के बाद उसमें फंसी छात्रा और साइकिल को करीब 200 मीटर तक घिसटती ले गई। इस हादसे में छात्रा गंभीर रूप से घायल है। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें:- जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में मिला पुराना ‘गोला’

पुलिस के अनुसार, ये दिल दहलाने वाली घटना जिले के मंझनपुर कोतवाली के देवखरपुर गांव के पास घटित हुई है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी कार चालक के खिलाफ केस दर्जकर कार को जब्त कर लिया है।

ये भी पढ़ें:- बलात्कार के आरोपी ने पुलिस के सामने किया आत्मसमर्पण

पुलिस के मुताबिक, रिपोर्ट दर्ज कराने वाली रेनू देवी ने बताया कि, उसकी बेटी कौशल्या कंप्यूटर सेंटर में पढ़ाई करती है। वह हर रोज की तरह 1 जनवरी को दोपहर को क्लास लेने मंझनपुर साइकिल से जा रही थी, तभी रास्ते में बाजापुर गांव के समीप पीछे से आए कार सवार राम नरेश ने उसे टक्कर मारने के बाद उसे करीब 200 मीटर की दूरी तक घसीटा। इस दौरान कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में चली गई। जिसके बाद वह गाड़ी छोड़कर फरार हो गया।

ये भी पढ़ें:-  योगी सरकार को बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने अगले आदेश तक निकाय चुनाव पर लगाई रोक!

हादसे में बेटी गंभीर रूप से घायल
Horrible Incident in Kaushambi: हादसा देख लोग वहां पहुंचे और घायल बेटी को अस्पताल पहुंचाया गया। डॉक्टर ने जांच के बाद पाया कि, बेटी के एक हाथ और एक पैर की हड्डी टूट गई है। कार के नीचे घिसटने से उसके चेहरे, सीने और पीठ में भी गंभीर चोट आई है।

ये भी पढ़ें:- महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री अनिल परब पर ईडी की गाज, करोड़ों की जमीन कुर्क

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें