nayaindia PM Modi target JMM जेएमएम का मतलब जम कर खाओ: मोदी
झारखंड

जेएमएम का मतलब जम कर खाओ: मोदी

ByNI Desk,
Share
PM Modi target JMM
PM Modi target JMM

धनबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को झारखंड में राज्य की जेएमएम सरकार पर जम कर हमला बोला और कहा कि जेएमएम का मतलब जम कर खाओ। उन्होंने जेल में बंद राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर भी हमला किया। प्रधानमंत्री दो दिन के पूर्वी भारत के दौरे पर हैं, जिसके तहत झारखंड और पश्चिम बंगाल के बाद शनिवार को उनको बिहार के दौरे पर जाना है, जहां वे दो रैलियों को संबोधित करेंगे। राज्य में फिर से सरकार बनने के बाद उनका यह पहला दौरा होगा। PM Modi target JMM

बहरहाल, शुक्रवार को प्रधानमंत्री मोदी धनबाद पहुंचे और बरवाअड्डा में उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने राज्य में सत्तारूढ़ गठबंधन की दोनों पार्टियों जेएमएम और कांग्रेस पर निशाना साधा। मोदी ने कहा- जेएमएम का मतलब- जमकर खाओ। पहले झारखंड में कोयले के ढेर मिलते थे, अब नोट के मिलते हैं। पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर तंज करते हुए उन्होंने कहा कि यहां हो रहे नारों की गूंज जेल तक जानी चाहिए। गौरतलब है कि जमीन घोटाले के आरोप में हेमंत सोरेन जेल में हैं।

धनबाद की सभा की जगह तक पहुंचने से पहले प्रधानमंत्री मोदी ने रोड शो किया। इससे पहले उन्होंने धनबाद के सिंदरी में हर्ल कारखाने को देश को समर्पित किया। वहां प्रधानमंत्री ने सभा को संबोधित करते हुए कहा- मैंने हर्ल कारखाने को शुरू करने का संकल्प लिया था। ये मोदी की गारंटी थी और आज ये गारंटी पूरी हुई। प्रधानमंत्री ने झारखंड में 35 हजार सात सौ करोड़ रुपए की योजनाओं की शुरुआत और ऑनलाइन शिलान्यास किया।

यह भी पढ़ें:

गडकरी अच्छे या मोदी?

मोदी तानाशाह नहीं, हिंदू गुलाम!

भयाकुल नस्ल के पावरफुल

मंडी में मनीष सिसोदिया नहीं बिके!

गुजरात में चिंता!

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें