nayaindia Supriya Sule And Praful Patel Became Working President Of NCP सुप्रिया सुले व प्रफुल्ल पटेल बने एनसीपी के कार्यकारी अध्यक्ष
महाराष्ट्र

सुप्रिया सुले व प्रफुल्ल पटेल बने एनसीपी के कार्यकारी अध्यक्ष

ByNI Desk,
Share

Supriya Sule :- राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार ने एक बड़ी राजनीतिक घोषणा करते हुए शनिवार को पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रफुल्ल पटेल और अपनी बेटी सुप्रिया सुले को पार्टी का नया कार्यकारी अध्यक्ष घोषित किया। उन्होंने नई दिल्ली में आयोजित पार्टी के रजत जयंती समारोह में इन नियुक्तियों की घोषणा की। बारामती से सांसद सुले महाराष्ट्र, पंजाब और हरियाणा में पार्टी की प्रभारी भी होंगी। पवार ने बड़े संगठनात्मक परिवर्तन भी किए हैं, हालांकि अभी तक भतीजे अजीत पवार को कोई जिम्मेदारी नहीं सौंपी गई है।

पूर्व मंत्री और वरिष्ठ नेता डॉ. जितेंद्र आव्हाड ने कहा कि इन नियुक्तियों का स्वागत है। राकांपा के मुख्य प्रवक्ता महेश तापसे ने पटेल और सुले की नियुक्तियों की सराहना की और कहा कि वे पार्टी के लिए फायदेमंद साबित होंगे। उन्होंने कहा कि सुले ने युवाओं और नए मतदाताओं को पार्टी में लाने में विशेष रूप से महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, जो आगामी चुनावों में मजबूती प्रदान करेगा। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें