nayaindia pm modi met sandeshkhali victims संदेशखाली की पीड़ितों से मिले मोदी
पश्चिम बंगाल

संदेशखाली की पीड़ितों से मिले मोदी

ByNI Desk,
Share
pm modi met sandeshkhali victims
pm modi met sandeshkhali victims

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखाली में कथित तौर पर हुई हिंसा की पीड़ित महिलाओं से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुलाकात की है। तृणमूल कांग्रेस के दागी छवि के बाहुबली नेता शेख शाहजहां की कथित ज्यादतियों का शिकार हुई पांच महिलाओं से प्रधानमंत्री मोदी बुधवार को मिले। बारासात में हुई जनसभा के दौरान प्रधानमंत्री इन महिलाओं से मिले और उनको भरोसा दिलाया कि वे उनका ख्याल रखेंगे। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि उन्हें चिंता करने की जरुरत नहीं है।

विपक्षी नेताओं के बयानों का विवाद

भाजपा की ओर से बताया गया है कि प्रधानमंत्री ने प्रतीकात्मक रूप से पांच महिलाओं से मुलाकात की क्योंकि प्रोटोकॉल की वजह से कुछ बसें बारासात नहीं पहुंच सकीं। प्रधानमंत्री ने उनसे कहा- चिंता ना करें, हम आपका ध्यान रखेंगे। प्रधानमंत्री ने कोलकाता में देश की पहली अंडर वाटर मेट्रो टनल सहित करीब साढ़े 15 हजार करोड़ की योजनाओं का उद्घाटन किया था। उसके बाद वे उत्तर 24 परगना जिले के बारासात में भाजपा की नारी शक्ति अभिनंदन रैली में शामिल हुए। pm modi met sandeshkhali victims

हेमंत सोरेन की मुश्किलें बढ़ रही हैं

प्रधानमंत्री की इस रैली में 85 किलोमीटर दूर से संदेशखाली की महिलाएं भी शामिल होने पहुंची थीं। प्रधानमंत्री मोदी ने अपने करीब 40 मिनट के भाषण में विपक्षी गठबंधन और पश्चिम बंगाल सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने संदेशखाली की हिंसा का मुद्दा उठाया और साथ ही केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी दी। मोदी ने कहा- इंडी गठबंधन के भ्रष्टाचारी लोग आजकल मेरे परिवार के बारे में पूछ रहे हैं। ये लोग कह रहे हैं कि मोदी का खुद का परिवार ही नहीं हैं, इसलिए मैं परिवारवाद के खिलाफ बात करता हूं।

कांग्रेस की पहली सूची कब आएगी

प्रधानमंत्री ने पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार पर केंद्र सरकार की योजनाओं को राज्य में लागू नहीं होने देने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा- महिला सुरक्षा, बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ, उज्ज्वला योजना, सस्ते सिलेंडर की योजना भी नहीं लागू हुई। मोदी ने संदेशखाली की कथित हिंसा जिक्र किया। उन्होंने कहा- संदेशखाली में गरीब आदिवासी बहनों पर अत्याचार हो रहा है। बंगाल सरकार अत्याचारियों को बचाने के लिए पूरी ताकत से लगी है, लेकिन संदेशखाली की महिलाओं का गुस्सा ज्वार बन चुका है। pm modi met sandeshkhali victims

उन्होंने कहा- टीएमसी के माफिया राज को ध्वस्त करने के लिए बंगाल की नारी शक्ति निकल चुकी है। गौरतलब है कि संदेशखाली की महिलाओं ने तृणमूल कांग्रेस के नेता शाहजहां शेख पर बलात्कार और जमीन हड़पने का आरोप लगाया है। इस मामले में हाई कोर्ट की फटकार के बाद पुलिस ने शाहजहां शेख को 29 फरवरी को गिरफ्तार किया था। शेख को ईडी की टीम पर हमले के मामले में सीबीआई को सौंप दिया गया है।

यह भी पढ़ें:

केंद्रीय सचिवों में क्या बड़ा बदलाव होगा?

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें