nayaindia Jodhpur Bus-Truck Collision: जोधपुर में भीषण सड़क हादसा, बस और....
इंडिया ख़बर

जोधपुर में भीषण सड़क हादसा, बस और ट्रक में आमने-सामने की भिड़ंत, 4 की मौत, कई घायल

ByNI Desk,
Share
File Photo

जोधपुर | Jodhpur Bus-Truck Collision: राजस्थान आज बस और ट्रक के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई है जिसमें 4 लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है। जानकारी के अनुसार, राजस्थान के जोधपुर जिले में शुक्रवार को एक सवारियों से भरी बस और ट्रक में आमने-सामने की टक्कर हो गई जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई और 24 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। इनमें से 6 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

जोधपुर से 40 किलोमीटर दूर मथानिया में हुआ हादसा
ये भीषण सड़क हादसा जोधपुर से 40 किलोमीटर दूर मथानिया इलाके में हुआ है। मथानिया थाना क्षेत्र में हाईवे पर बस और ट्रक दोनों में आमने-सामने से भिड़ंत हो गई। जिसके बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने बस में सवार यात्रियों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला। लेकिन बस और ट्रक के आगे के हिस्से में बैठे लोग उसमें फंस रह गए।

ये भी पढ़ें:- भारत में फिर बढ़े कोरोना केस, आज बढ़कर सामने आए 228 नए पॉजिटिव, एक्टिव केस भी….

बस और ट्रक में फंस गए लोग
इस हादसे की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से बस और ट्रक में फंसे घायलों को बाहर निकाला और अस्पताल भिजवाया।

ये भी पढ़ें:- सुप्रीम कोर्ट को सलाम! सोचें कड़ाके की ठंड में बेघर करने के फैसले में छिपे सवालों पर-अजीत द्विवेदी

जोधपुर से लोहावट की ओर जा रही थी बस
बताया जा रहा है कि, हादसे का शिकार हुई निजी यात्री बस जोधपुर से लोहावट की ओर जा रही थी जबकि, बस से भिड़ने वाला ट्रक फलौदी से आ रहा था। तभी दोनों की मथानिया में जबरदस्त भिड़ंत हो गई।

ये भी पढ़ें:- यूरोप का असमंजस

गंभीर घायल जोधपुर रेफर
Jodhpur Bus-Truck Collision:  अभी पुलिस मौके पर वाहनों को हटाने का काम करवा रही है। हादसे का शिकार हुए लोगों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया है। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को गाड़ियों में बैठाकर पास के अस्पताल में भर्ती कराया है। गंभीर घायलों को जोधपुर रेफर कर दिया गया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें