nayaindia Jammu Rocked by Blasts! धमाकों से दहला जम्मू! नरवाल इलाके में....
इंडिया ख़बर

धमाकों से दहला जम्मू! नरवाल इलाके में 2 ब्लास्ट, 7 लोग घायल, इलाके की घेराबंदी

ByNI Desk,
Share
Army
Twitter - ANI

जम्मू | Jammu Rocked by Blasts! जम्मू-कश्मीर में दहशतगर्दों के आतंक के बीच शनिवार को जम्मू के नरवाल इलाके में एक के बाद एक दो विस्फोट होने की सूचना हैं। नरवाल में हुए इन संदिग्ध धमाकों में कम से कम 7 लोग घायल हो गए हैं। जम्मू में ये धमाके तब हुए हैं, जब राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा यहां से गुजर रही है साथ ही आगामी गणतंत्र दिवस को लेकर सुरक्षा बल हाई अलर्ट पर हैं।

ये भी पढ़ें:- मॉस्को-गोवा उड़ान को बम की धमकी के बाद उज्बेकिस्तान की तरफ मोड़ा गया

दो गाड़ियों में हुए विस्फोट
जानकारी के मुताबिक, ये धमाके आज सुबह नरवाल के ट्रांसपोर्ट नगर के यार्ड नंबर-7 में हुए हैं। धमाकों की खबर लगते ही पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा और स्थिति का जायजा लिया। पुलिस के मुताबिक ये दोनो विस्फोट दो गाड़ियों में हुए हैं। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है। बता दें कि, नरवाल के जिस ट्रांसपोर्ट नगर इलाके में धमाके हुए हैं, वह ट्रकों के हब के रूप में जाना जाता है। धमाकों के बाद पुलिसकर्मियों द्वारा गाड़ियों की चेकिंग की जा रही हैं।

ये भी पढ़ें:- महिला मॉडल के सनसनीखेज आरोपों के बाद करणी सेना नेता सुरजीत सिंह राठौर गिरफ्तार

घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज
Jammu Rocked by Blasts!  धमाकों सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। विस्फोट के बाद पुलिस का बम निरोधक दस्ता और फोरेंसिक एक्सपर्ट मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस अभी इन धमाकों के तरीके का पता लगा रही है। इन संदिग्ध विस्फोटों में 7 लोग घायल हो गए। घायलों को तुरंत जीएमसी अस्पताल में ले जाया गया जहां इनका इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने पूरे इलाके में तलाशी शुरू की गई है और विभिन्न रास्तों पर विशेष जांच चौकियां भी बनाई गईं हैं।

ये भी पढ़ें:- त्रिपुरा विधानसभा चुनाव के लिए अधिसूचना जारी

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें