nayaindia Present Supplementary Demands For Grants for Jammu-Kashmir in Rajya Sabha वित्तमंत्री जम्मू-कश्मीर के लिए राज्यसभा में अनुदान की अनुपूरक मांगें पेश करेंगी
ताजा पोस्ट

वित्तमंत्री जम्मू-कश्मीर के लिए राज्यसभा में अनुदान की अनुपूरक मांगें पेश करेंगी

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) संसद के बजट सत्र (Budget Session) के दूसरे भाग में सोमवार को राज्यसभा में 2022-23 के लिए केंद्र शासित प्रदेश जम्मू और कश्मीर (Jammu-Kashmir) के संबंध में अनुदान की अनुपूरक मांगें पेश करेंगी। जनजातीय कार्य मंत्री अर्जुन मुंडा (Arjun Munda) छत्तीसगढ़ राज्य के संबंध में अनुसूचित जनजातियों की सूची में कुछ समुदायों को शामिल करने के लिए संविधान (अनुसूचित जनजाति) आदेश (पांचवां संशोधन) विधेयक, 2022 पेश करेंगे और संविधान (अनुसूचित जनजाति) आदेश (तीसरा)(संशोधन) विधेयक, 2022।

ये भी पढ़ें- http://मुंबई एयरपोर्ट पर निर्यात खेप में मिला ड्रग्स, 3 गिरफ्तार

लोकसभा द्वारा पारित हिमाचल प्रदेश राज्य के संबंध में अनुसूचित जनजातियों की सूची में कुछ समुदायों को शामिल करने के लिए प्रदान करने के लिए विचार किया जाना चाहिए। जबकि संसदीय कार्य राज्यमंत्री वी. मुरलीधरन लोक लेखा समिति और सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों में सदस्यों की नियुक्ति के लिए प्रस्ताव पेश करेंगे। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें