Naya India

जम्मू कश्मीर टारगेट किलिंग के बीच सुरक्षाबलों ने मार गिराए दो आतंकी

बडगाम | Bargaon Encounter: जम्मू कश्मीर लगातार हो रही टारगेट किलिंग के बीच मंगलवार को सुरक्षाबलों ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। सुरक्षाबलों ने राज्य के बडगाम में एक एनकाउंटर में आतंकियों को मार गिराया है।

ये भी पढ़ें:- अब सुप्रीम कोर्ट को भी चुनाव आयोग की तरह मातहती में लाने की तैयारी…!

जानकारी के मुताबिक, सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच ये मुठभेड़ बडगाम एसएसपी ऑफिस के पास हुई। सुरक्षाबलों को बडगाम जिले के रेडबुग मागाम इलाके में आतंकियों की सूचना मिली थी। जिसके बाद मुस्तैद भारतीय सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन को अंजाम दिया।

ये भी पढ़ें:- एक फीसदी अमीरों के पास 40 फीसदी संपत्ति

सूचना मिलते ही सुरक्षाबलों ने पहले पूरे इलाके को घेर लिया और उसके बाद सर्च ऑपरेशन शुरू किया। जिससे डरकर आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने बार-बार आतंकियों को सरेंडर करने का मौका दिया, लेकिन वे आतंकी ठहरे बाज कहा आने वाले हैं। जवाब में सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया।

ये भी पढ़ें:- इस गेंदबाज की टीम इंडिया में हुई वापसी, न्यूजीलैंड के बल्लेबाज परेशान

Bargaon Encounter:  कश्मीर के एडीजीपी ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए इसकी पुष्टी की है। उन्होंने बताया कि, दोनों मारे गए आतंकियों की पहचान कर ली गई है। एक पुलवामा के अरबाज मीर और दूसरा शाहिद शेख के रूप में पहचाना गया है। पुलिस और सेना ने आतंकियों के पास से हथियार और गोला बारूद भी बरामद किया है। आपको बता दें कि, इससे दो दिन पहले यानि रविवार को भी सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेर लिया था जिसके बाद दोनों के बीच मुठभेड़ हुई थी। लेकिन तब 3 आतंकी मौके का फायदा उठाकर भाग गए थे।

ये भी पढ़ें:- भारत के पास ODI क्रिकेट में नंबर वन बनने का मौका, इसके लिए टीम को…

Exit mobile version