nayaindia Congressmen Face To Face On Story Of Dhirendra Shastri In Chhindwara छिंदवाड़ा में धीरेंद्र शास्त्री की कथा पर कांग्रेसी आमने-सामने
Cities

छिंदवाड़ा में धीरेंद्र शास्त्री की कथा पर कांग्रेसी आमने-सामने

ByNI Desk,
Share

Dhirendra Shastri :- मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की रामकथा चल रही है। यह आयोजन पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और सांसद नकुलनाथ करा रहे हैं। इस पर कांग्रेस नेता ही आमने-सामने आ गए हैं। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने जहां नाम लिए बगैर कमलनाथ पर तंज कसा तो वहीं कांग्रेस के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष अजय यादव ने कमलनाथ को सबसे बड़ा सनातनी बताया है। दरअसल, छिंदवाड़ा में इन दिनों धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की रामकथा चल रही है। वह दरबार लगाकर लोगों की जिंदगी के राज़ और समस्या निदान के उपाय बता रहे हैं। आयोजन में लाखों की तादाद में लोग पहुंच रहे हैं। पिछले दिनों कमलनाथ और नकुलनाथ द्वारा धीरेंद्र शास्त्री की आरती किए जाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

इस आयोजन को लेकर आचार्य प्रमोद ने कमलनाथ का नाम लिए बगैर बड़े हमले बोले। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि आसाराम बापू भी “प्लेन” से ही “छिंदवाड़ा” गये थे। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, मुसलमानों के ऊपर “बुलडोजर” चढ़ाने और भाजपा का एजेंडा “हिंदू राष्ट्र” की खुल्लम-खुल्ला वकालत करके “संविधान” की धज्जियां उड़ाने वाले “भाजपा” के स्टार प्रचारक की आरती उतारना कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को शोभा नहीं देता। आज रो रही होगी गांधी की “आत्मा” और तड़प रहे होंगे पंडित नेहरू और भगत सिंह, लेकिन, सेक्यूलरिज्म के ध्वजवाहक जयराम रमेश, दिग्विजय सिंह और खड़गे सब खामोश हैं।

वहीं, कांग्रेस के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष अजय सिंह यादव ने छिंदवाड़ा के आयोजन का जिक्र करते हुए कमलनाथ को सबसे बड़ा सनातनी बताया है। उन्होंने कहा, छिंदवाड़ा के सिमरिया में हनुमान के मंदिर की स्थापना से लेकर बागेश्वर धाम महाराज की राम कथा करवाने तक यह तो प्रमाणित है कि कमलनाथ सनातन धर्म के सबसे बड़े ध्वजवाहक हैं। जब प्रदेश के मुख्यमंत्री थे, तब चाहे महाकाल लोक की स्थापना हो, ओम सर्किट हो, राम वन गमन पथ की योजना को आगे बढ़ाना हो, प्रदेश में गौशाला का निर्माण हो, पुजारियों का मानदेय बढ़ाना हो, सभी तरह के धार्मिक कार्य कमलनाथ द्वारा किए गए। कमलनाथ प्रदेश की जनता के हृदय में बसते हैं। सबसे बड़े सनातनी हैं। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें