nayaindia Rajya Sabha Elections Cross Voting राज्यसभा चुनाव में हुई क्रॉस वोटिंग..
News

राज्यसभा चुनाव में हुई क्रॉस वोटिंग को लेकर भाजपा ने विपक्षी दलों पर किया कटाक्ष

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। राज्यसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश से लेकर हिमाचल प्रदेश तक विपक्षी दलों में हुई क्रॉस वोटिंग को लेकर भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता सरदार आरपी सिंह (Sardar RP Singh) ने तंज कसते हुए कहा कि अपने-अपने पार्टी नेतृत्व द्वारा राम मंदिर जाने तक से रोके जाने पर नाराज विधायकों ने अपनी अंतरात्मा की आवाज़ सुनकर मतदान किया है। Rajya Sabha Elections Cross Voting

आईएएनएस से बात करते हुए सरदार आरपी सिंह ने कहा कि देश में लोकतंत्र का झूठा राग अलापने वाले विपक्षी दलों के अंदर ही लोकतंत्र की कमी है, संवादहीनता की स्थिति है और पार्टी का नेतृत्व अपने नेताओं और विधायकों से बात तक नहीं करता है। उन्होंने कहा कि इन राजनीतिक दलों के अंदर नेताओं को अभिव्यक्ति की आजादी नहीं है, इन दलों ने अपने विधायकों को ‘जयश्री राम’ (Jai Shri Ram) का जयकारा नहीं लगाने दिया, यहां तक कि इन्हें राम मंदिर (अयोध्या) तक जाने से मना कर दिया गया और इसी वजह से इन विधायकों ने राज्यसभा चुनाव में अपनी अंतरात्मा की आवाज़ सुनकर वोट किया।

उन्होंने इंडी गठबंधन में शामिल राजनीतिक दलों की आपसी एकता पर भी सवाल उठाया। हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सरकार के भविष्य को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए सिंह ने कहा कि इंतजार कीजिए, फिलहाल तो एक बात बिल्कुल साफ है कि विधायक अपने नेतृत्व से नाराज हैं और उन्होंने अंतरात्मा की आवाज सुनकर वोट किया है। इसके साथ ही भाजपा प्रवक्ता ने यह भी जोड़ा कि उत्तर प्रदेश हो या हिमाचल प्रदेश, इन विधायकों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और विकास कार्यों से प्रभावित होकर भाजपा उम्मीदवार का समर्थन किया है।

यह भी पढें

आप ने चंडीगढ़ नगर निगम के पुनर्मतदान को स्थगित करने की मांग की

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें