nayaindia Tejashwi Yadav Reaches ED Office Questioned In Land Exchange For Job Case तेजस्वी यादव पहुंचे ईडी कार्यालय, नौकरी के बदले जमीन मामले में पूछताछ
Cities

तेजस्वी यादव पहुंचे ईडी कार्यालय, नौकरी के बदले जमीन मामले में पूछताछ

ByNI Desk,
Share

Tejashwi Yadav :- बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी यादव मंगलवार को पटना स्थित प्रवर्तन निदेशालय कार्यालय (ईडी) पहुंचे। ईडी के अधिकारी उनसे नौकरी के बदले जमीन मामले में पूछताछ करेंगे। तेजस्वी के यहां पहुंचने के पहले बड़ी संख्या में राजद कार्यकर्ता ईडी दफ्तर पहुंच चुके थे। कार्यकर्ताओं ने उनकी गाड़ी को रोकने का भी प्रयास किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की। तेजस्वी के साथ पूर्व मंत्री श्याम रजक, विधान पार्षद सुनील कुमार सिंह, शक्ति यादव सहित कई लोग यहां पहुंचे। विधान पार्षद सिंह ने कहा कि लालू प्रसाद के परिवार को तंग किया जा रहा है।

सरकार गिरते ही ईडी के अधिकारी पहुंच गए। उन्होंने बताया कि लालू प्रसाद का किडनी ट्रांसप्लांट हुआ है और 10 घंटे बैठाकर उनसे पूछताछ की गई। सोमवार को तेजस्वी के पिता और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद से भी ईडी के अधिकारियों ने पूछताछ की थी। सूत्रों के मुताबिक, अधिकारियों ने 10 घंटे की पूछताछ में करीब 50 सवाल लालू यादव से पूछे। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें