nayaindia Three Important Bill Related Jammu Kashmir Will Discussed In Lok Sabha Today जम्मू कश्मीर से जुड़े तीन अहम विधेयकों पर आज लोकसभा में होगी चर्चा
News

जम्मू कश्मीर से जुड़े तीन अहम विधेयकों पर आज लोकसभा में होगी चर्चा

ByNI Desk,
Share

Lok Sabha Meeting :- लोकसभा में मंगलवार को जम्मू कश्मीर से जुड़े तीन अहम विधेयकों पर चर्चा हो सकती है। केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह मंगलवार को लोकसभा में जम्मू-कश्मीर स्थानीय निकाय कानून (संशोधन) विधेयक, 2024 पर चर्चा कर इसे पारित करने का प्रस्ताव सदन में पेश करेंगे। केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा संविधान (जम्मू कश्मीर) अनुसूचित जनजाति आदेश (संशोधन) विधेयक- 2024 और केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र कुमार संविधान (जम्मू कश्मीर) अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति आदेश (संशोधन) विधेयक -2024 पर चर्चा और पारित करने का प्रस्ताव सदन में रखेंगे।

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह सार्वजनिक परीक्षा (अनुचित साधनों की रोकथाम) विधेयक-2024 पर चर्चा कर इसे पारित करने का प्रस्ताव लोक सभा में पेश करेंगे। लोकसभा में मंगलवार को अंतरिम बजट पर भी चर्चा होगी। जम्मू-कश्मीर के लिए अनुपूरक और अंतरिम बजट पर चर्चा और मतदान को भी सदन के एजेंडे में रखा गया है। कई महत्वपूर्ण समितियों की रिपोर्ट को भी मंगलवार को सदन में पेश किया जाएगा। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें