nayaindia Mamata Government Hatch Conspiracy Disrupt Bharat Jodo Nyay Yatra Congress ममता सरकार ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा में विघ्न डालने की 'साजिश' रची: कांग्रेस
Cities

ममता सरकार ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा में विघ्न डालने की ‘साजिश’ रची: कांग्रेस

ByNI Desk,
Share

Mamata Government :- कांग्रेस की पश्चिम बंगाल इकाई ने ममता सरकार पर पार्टी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में बाधाएं पैदा करने की साजिश रचने का आरोप लगाया है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि एक फरवरी को मुर्शिदाबाद जिले के बहरामपुर के एक स्टेडियम में पार्टी नेता राहुल गांधी की सभा की अनुमति नहीं देना राज्य सरकार की एक ”साजिश” है। चौधरी ने कहा, “हमने पहले ही बहरामपुर स्टेडियम में सभा के लिए प्रशासन से अनुमति मांगी थी। हालांकि, इतने लंबे समय तक चुप रहने के बाद, प्रशासन ने आखिरी समय में अनुमति देने से इनकार कर दिया। यह स्पष्ट रूप से एक राजनीतिक साजिश की ओर इशारा करता है। हालांकि, स्थानीय तृणमूल कांग्रेस नेता अपूर्ब सरकार ने आरोपों को खारिज करते हुए दावा किया है कि बहरामपुर स्टेडियम में मुख्यमंत्री का कार्यक्रम काफी पहले निर्धारित था और घटना के पीछे साजिश का कोई सवाल ही नहीं है।

कांग्रेस नेतृत्व ने गुरुवार को कूचबिहार जिले के तुफानगंज उपखंड के तहत बॉक्सिरहाट में प्रवेश करने के बाद से पश्चिम बंगाल में न्याय यात्रा रैली में प्रशासनिक बाधाओं की बात कही है। गुरूवार को ही राहुल के स्वागत के लिए बनाए गए मंच को पुलिस की आपत्ति के बाद तोड़कर एक वैकल्पिक स्थान पर खड़ा करना पड़ा था। उसके बाद, सिलीगुड़ी मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने 28 जनवरी को सिलीगुड़ी शहर में राहुल की एक सार्वजनिक बैठक की अनुमति देने से इनकार कर दिया। राज्य कांग्रेस नेताओं ने कहा कि जिला पुलिस अधिकारियों के आग्रह के बाद जलपाईगुड़ी शहर में न्याय यात्रा के कार्यक्रम को भी कुछ हद तक बदलना होगा। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें