nayaindia Modi Family 'मोदी का परिवार' को मिला जदयू का साथ
Cities

‘मोदी का परिवार’ को मिला जदयू का साथ

ByNI Desk,
Share
Modi Family JDU Support

पटना। भाजपा द्वारा सोशल मीडिया (Social Media) पर ‘मोदी का परिवार’ कैंपेन को अब जदयू (JDU) का भी साथ मिला है। जदयू ने अपने एक्स हैंडल से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) का एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद पर तंज कसते नजर आ रहे हैं। दरअसल, लालू प्रसाद ने रविवार को पटना में आयोजित एक रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के परिवारवाद पर निशाना साधे जाने पर पलटवार किया था। Modi Family JDU Support

इसके बाद भाजपा ने सोशल मीडिया पर ‘मोदी का परिवार ‘ कैंपेन शुरू कर दिया। बिहार भाजपा के अध्यक्ष सम्राट चौधरी सहित कई नेताओ ने सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने अकाउंट में अपने नाम के साथ ‘मोदी का परिवार’ जोड़ लिया। इधर, भाजपा के इस कैंपेन को जदयू का भी साथ मिला है।

जदयू ने अपने एक्स हैंडल से नीतीश कुमार (Nitish Kumar) का एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमे वे पूरे बिहार को अपना परिवार बता रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि कुछ लोगों के लिए पति पत्नी और बेटा बेटी परिवार हो सकता है लेकिन हम लोगों के लिए पूरा बिहार ही परिवार है। इस पुराने वीडियो को शेयर करते हुए जदयू ने लिखा कि पूरे बिहार को हम एक परिवार मानते हैं।

यह भी पढ़ें:

करीना ने इब्राहिम के 23वें जन्मदिन पर लुटाया प्‍यार

मध्य प्रदेश में राहुल गांधी की यात्रा में लगे मोदी-मोदी के नारे

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें