nayaindia BJP Will Win 400 Seats In Lok Sabha Elections Pramod Sawant लोकसभा चुनाव में बीजेपी 400 सीटें जीतेगी : प्रमोद सावंत
News

लोकसभा चुनाव में बीजेपी 400 सीटें जीतेगी : प्रमोद सावंत

ByNI Desk,
Share

Pramod Sawant :- गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने सोमवार को कहा कि उन्हें भरोसा है कि पार्टी (भाजपा) अगले साल के आम चुनाव में 400 सीटें जीतेगी। रविवार को तीन राज्यों के चुनाव परिणाम लोगों के मूड को दर्शाते हैं। मुझे विश्वास है कि पीएम मोदी लोकसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत हासिल करेंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी गोवा की दोनों सीटें जीतकर ‘विकसित भारत’ के सपने को साकार करने में योगदान देगी। उन्होंने कहा मुझे विश्वास है कि लोगों का समर्थन हमें गोवा की दोनों सीटें जीतने में मदद करेगा और लोकसभा चुनाव में देश भर में 400 सीटें जीतेंगे। 

उन्होंने कहा कि लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अपना विश्वास दोहराया है। उन्होंने कहा मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ में भारी जनादेश के लिए और तेलंगाना में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए भाजपा उम्मीदवारों को बधाई। उन्होंने कहा कि पार्टी के ‘कार्यकर्ता’ ‘अंत्योदय’, ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास’ का संदेश लोगों तक पहुंचाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग सनातन हिंदू धर्म के खिलाफ बात कर रहे थे, उन्हें राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की जनता ने सबक सिखा दिया है। इंडिया गठबंधन के गठन के बाद यह पहला चुनाव था, उनके सहयोगी सनातन हिंदू धर्म के खिलाफ बोल रहे थे, लोगों ने उन्हें खारिज कर दिया है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें