nayaindia Rahul Gandhi केरल की लेफ्ट सरकार पर राहुल का हमला
केरल

केरल की लेफ्ट सरकार पर राहुल का हमला

ByNI Desk,
Share

वायनाड। अपनी भारत जोड़ो यात्री बीच में छोड़ कर अपने चुनाव क्षेत्र के दौरे पर पहुंचे राहुल गांधी ने केरल की स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर राज्य की कम्युनिस्ट सरकार पर तीखा हमला किया। उन्होंने कहा कि एक भी ढंग का अस्पताल नहीं है। गौरतलब है कि वे हाथी के हमले का शिकार हुए परिवारों से मिलने पहुंचे थे और लोगों को इलाज में हुई दिक्कतों के हवाले से लेफ्ट सरकार पर निशाना साधा।

राहुल गांधी शनिवार को वाराणसी में रोड शो के बाद केरल रवाना हुए थे। वे शनिवार की रात को कन्नूर पहुंचे और फिर सड़क मार्ग से वायनाड रवाना हुए। रविवार को वायनाड पहुंचने पर राहुल ने जंगली जानवरों के हमले के जान गंवाने वाले तीन मृतकों के परिवार से मुलाकात की। इनमें दो लोगों की हाथियों के हमले में और एक की बाघ के हमले में मौत हुई थी। इन घटनाओं के बाद वायनाड में जंगली जानवरों के हमले के खिलाफ स्थानीय लोग स्थायी समाधान की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

‘रशिया विदाउट नवेलनी’

राहुल ने पीड़ित परिवार से मिलकर मौजूदा हालात पर कहा- मैं यहां उन लोगों से बात करने आया हूं, जिन्होंने अपने परिवार के सदस्यों को खो दिया है। हमने प्रशासन से पीड़ित परिवार को बिना देरी किए हुए मुआवजा देने की मांग की है। राहुल ने वायनाड मेडिकल कॉलेज में सुविधाओं की कमी का भी जिक्र किया। राहुल ने कहा- यह एक गंभीर मामला है। मुझे समझ नहीं आता कि यहां मेडिकल कॉलेज विकसित करने और बनाने में इतना समय क्यों लग रहा है। यहां के लोगों के पास एक ढंग का मेडिकल कॉलेज नहीं है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें