nayaindia MP Road Accident: MP: ट्रक हुआ बेकाबू, 3 बसों को मारी जोरदार टक्कर...
इंडिया ख़बर

MP: ट्रक हुआ बेकाबू, 3 बसों को मारी जोरदार टक्कर, खाई में गिरी बसें, 13 की मौत, 50 घायल

ByNI Desk,
Share
Accident
Twitter - ANI

सीधी । MP Road Accident: मध्य प्रदेश में एक भीषण हादसे में 13 लोगों की मौत होने से कोहराम मच गया है। यहां सीधी जिले में बीती देर रात तेज रफ्तार ट्रक ने तीन बसों को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दो बसें खाई में गिर गईं और एक बस सड़क पर पलट गई। जिसमें 13 लोगों की मौत हो गई, जबकि 50 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। इस भीषण हादसे पर सीएम शिवराज सिंह चौहान समेत गृह मंत्री अमित शाह और कई नेताओं ने दुख जताया है।

अमित शाह के कार्यक्रम में आए थे लोग
जानकारी में सामने आया है कि तेज रफ्तार ट्रक का पहिया फट गया, जिसकी वजह से वह अनियंत्रित होकर बसों से टकरा गया। ये तीनों बसें शुक्रवार को सतना में हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कार्यक्रम से वापस लौट रही थी। ये हादसा रात करीब सवा 9 बजे के करीब मोहनिया टनल के पास हुआ है।

मृतकों के परिजनों को 10-10 लाख रुपये की घोषणा
हादसे की खबर मिलते ही सीएम शिवराज सिंह रात को ही घटना स्थल पहुंचे और घायलों को ढांढस बंधाया। साथ ही सीएम ने मृतकों के परिजनों को 10-10 लाख रुपये, गंभीर घायलों को 2-2 लाख रुपये और साधारण घायलों को 1-1 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा भी की। इसी के साथ सीएम शिवराज ने कहा कि, अगर मृतकों के परिजनों में कोई सरकारी नौकरी लायक होगा तो उसे योग्यता के अनुसार नौकरी भी दी जाएगी।

अस्पताल पहुंचे सीएम शिवराज सिंह

MP Road Accident: हादसे के बाद सीएम शिवराज सिंह घायलों से मिलने रीवा मेडिकल कॉलेज और संजय गांधी अस्पताल भी पहुंचे और शोकाकुल परिजनों से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया और घायलों के समुचित इलाज के लिए डॉक्टरों को निर्देश दिए। सीएम ने ट्वीट कर बताया कि, घायलों को सर्वाेत्तम चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही हैं। अगर आवश्यकता पड़ती है तो घायलों को एयर एंबुलेंस से भी अन्यत्र उपचार हेतु ले जाया जाएंगा। हमारे घायल भाई-बहन शीघ्र पूर्णतः स्वस्थ हों, यही प्रार्थना करता हूं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें