nayaindia Inclusion Of Experience And Youthful Enthusiasm In MP Cabinet Shivraj मध्य प्रदेश के मंत्रिमंडल में अनुभव और युवा जोश का समावेश: शिवराज

मध्य प्रदेश के मंत्रिमंडल में अनुभव और युवा जोश का समावेश: शिवराज

Shivraj Singh Chauhan :- मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री मोहन यादव के नेतृत्व में मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर कहा कि यह मंत्रिमंडल अनुभव में पके राजनेता और युवा जोश के साथ संतुलित है। मंत्रिमंडल गठन से पहले चौहान ने संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश का सौभाग्य है कि अटल जी की जयंती पर नई सरकार आकार ले रही है। इस मंत्रिमंडल में अनुभव की भट्टी में पके वरिष्ठ राजनेता और युवा जोश शामिल है।

मंत्रिमंडल पूरी तरह संतुलित है और इसमें क्षेत्रीय आवश्यकताओं को भी ध्यान में रखा गया है। चौहान ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन और मुख्यमंत्री मोहन यादव की अगुवाई में प्रदेश को नई सरकार सुशासन देगी। सरकार प्रदेश के विकास और जनता के कल्याण में कोई कसर नहीं छोड़ेगी। मुझे विश्वास है कि नई सरकार संकल्प पत्र के वचनों को पूरा करेगी। नया मंत्रिमंडल पूरी निष्ठा के साथ जनता की सेवा का नया इतिहास रचेगा। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें