nayaindia Shivraj Singh Chauhan ट्रेन में सफर करके प्रचार के लिए पहुंचे शिवराज
Cities

ट्रेन में सफर करके प्रचार के लिए पहुंचे शिवराज

ByNI Desk,
Share
Shivraj Singh Chauhan

विदिशा। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं विदिशा संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (BJP) प्रत्याशी शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) आज क्षेत्र में प्रचार के लिए ट्रेन से यात्रा करके गंजबासौदा पहुंचे। चौहान भोपाल बिलासपुर ट्रेन के स्लीपर कोच में भोपाल से सवार होकर गंजबासौदा पहुंचे। इस दौरान उनकी पत्नी श्रीमती साधना सिंह चौहान भी थीं। Shivraj Singh Chauhan

रास्ते में जगह जगह लोगों ने श्री चौहान का स्वागत किया और पूर्व मुख्यमंत्री अपने ही अंदाज में लोगों से मिलते रहे। चौहान ने यात्रा से संबंधित फोटो सोशल मीडिया (Social Media) एक्स पर साझा करते हुए लिखा है भोपाल से गंजबासौदा तक की रेल यात्रा के दौरान कई यादें ताजा हो रही हैं। यात्रा का ये अनुभव आनंददायक है। चौहान ने गंजबासौदा पहुंचने के बाद खुले वाहन में सवार होकर रोड शो किया।

चौहान विदिशा (Chauhan Vidisha) से पहले भी सांसद रह चुके हैं। पार्टी ने इस बार उन्हें विदिशा से प्रत्याशी बनाया है। वे विदिशा संसदीय क्षेत्र में लगातार प्रचार कर रहे हैं। विदिशा में तीसरे चरण में सात मई को मतदान होगा। फिलहाल यहां पर नामांकनपत्र दाखिले का काम भी प्रारंभ नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें:

धोनी ने छोड़ी सीएसके की कप्तानी

गुर्दे की बड़ी पथरी का कारण बन सकता है पान मसाला

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें