nayaindia Pandit Dhirendra Shastri: सनातन धर्म वाले डरते नहीं... हमें अपने ईष्ट ...
इंडिया ख़बर

सनातन धर्म वाले डरते नहीं… हमें अपने ईष्ट बागेश्वर हनुमानजी पर भरोसा है

ByNI Desk,
Share
Dhirendra Shastri
Image Credit - DNA India

छतरपुर | Pandit Dhirendra Shastri: बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद अब उनकी और से भी एक बड़ा बयान सामने आया है। पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा है कि सनातन धर्म के अनुयायी ऐसी धमकियों से नहीं डरते हैं।

ये भी पढ़ें:- शिवपाल ने मौर्य के बयान से असहमति जताई

गौरतलब है कि, पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पिछले कई दिनों से लगातार अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। शास्त्री के बयानों और चमत्कारों को लेकर उठे विवाद के बाद बागेश्वर धाम पहुंचे धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने पाकिस्तान को भी निशाने पर लिया है।

ये भी पढ़ें:- पीएम मोदी के मालासेरी दौरे को लेकर समीक्षा

सनातन धर्म वाले डरते नहीं… हमें अपने ईष्ट बागेश्वर हनुमानजी पर भरोसा है
Pandit Dhirendra Shastri: छत्तीसगढ़ के रायपुर में हो रही कथा के समापन के बाद छतरपुर लौटे धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने फोन पर मिली जान से मारने की धमकी पर बयान देते हुए कहा कि भारत में जब-जब भी सनातन धर्म की बात आई है, तो इसके खिलाफ आवाज उठी है, लेकिन इससे डरना नहीं है। हमें अपने ईष्ट बागेश्वर हनुमानजी पर भरोसा है। साथ उन्होंने कहा कि, हमें मध्यप्रदेश सरकार और भारत सरकार पर भरोसा है। यह सब चलता रहता है।

ये भी पढ़ें:- पीएम मोदी के मालासेरी दौरे को लेकर समीक्षा

ये भी पढ़ें:- केंद्र खबरों को परखने वाले संशोधन वापस ले

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि जो देश अपनी ऊर्जा दूसरों को नष्ट करने में लगाता है, वह खुद जल्दी ही नष्ट हो जाता है। पाकिस्तान का विलय भी बहुत जल्दी भारत में हो जाना चाहिए, अब उसके पास यही रास्ता बचा है।

ये भी पढ़ें:- एकनाथ शिंदे-देवेंद्र फडणवीस की अमित शाह के साथ अहम बैठक

Pandit Dhirendra Shastri: बता दें कि, कई लोगों का आरोप है कि, धीरेंद्र शास्त्री अंधविश्वास को बढ़ावा देने के साथ खुद को चमत्कारी कहते हैं। ऐसे में उनके खिलाफ पुलिस में भी शिकायत दी गई है। इन सबके बीच धीरेंद्र शास्त्री के चचेरे भाई लोकेश गर्ग के पास एक फोन कॉल आया है जिसमें पंडित धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी मिली है। इस संबंध में लोकेश गर्ग ने मध्य प्रदेश के छतरपुर में पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है।

ये भी पढ़ें:- शिमला में हादसा, खाई में गिरी गाड़ी 3 की मौत, एक घायल

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें